Koko Odd: This Is My Story.

Koko Odd: This Is My Story.

Sunday, May 9, 2010

Trek V-Sawit (Versi Tamil....deyyyy !!!)

Ahad, 9 May - अल फिर से मेरी कहानी है ... मैं ट्रेक वि पाम करने के लिए जा रहा हूँ. दो या तीन सप्ताह के लिए मेरी गोदी 'offroad'अभी भी पागल मैं ट्रैक. ऐसा नहीं है कि ... वहाँ sempoi कैट पटरियों, वहाँ सड़क के कई अलग अलग शाखाएँ हैं. आज, एक पट्टिका एक और पाश की कोशिश, लेकिन 3M मार्गों पर चढ़ने के लिए यह होगा अंतिम है. नी एक बहादुर लोग नहीं कर रहा हूँ चुनौती ... सिर्फ 4 सवारों उत्तर दिया ही है, अर्थात्: अजीब, मैट Apit, मान फोर्कलिफ्ट और अजहर BH. जिस तरह से मैं 'offroad' p पर, पट्टिका KHT गिरोह .... पर केवल दो बस आज, अर्थात् सीमा सड़क संगठन बीआरओ अमीर जैदी, स्वागत है से सवार के साथ आया.

आज पहली बार है, मनुष्य फोर्कलिफ्ट 'offroad'सेवा belemoih la तो उसकी साइकिल ... hehehehe बाहर खरोंच balar ...., मेरी बाइक भी ... जमीन पर पेड़ sandaq अंतिम संस्कार घर पार्क सिर्फ hehehehe जारी नहीं है. मेरे पिछले बाहर पैडल मेंहदी Laa मेंहदी, ... वापस कम hihihihihi कारण अपनी पत्नी के साथ चर्चा संतृप्त. ठीक है, मैं आलसी लंबे समय चैट, मैं merapu विचार coz मैं कैसे नहीं है चाहते हैं, हम यह मेरी picture2 kandid कैट, chauuuu .....!!! तहत सही इलाज


जिस तरह से मैं बाहर सड़क p पर, एक गिरोह के साथ मुलाकात की बांह KHT शनि प्रतीक्षा करें ..., एक कॉल में शामिल हो.ं



वह माई मैं ... जिस तरह से मैं सीमा सड़क संगठन अमीर भर गोदी के बीच



रास्ते पर ... अगर मेरा कोट DH ले, मेरे झूठ के कोने में सेवा प्राप्त कर सकते हैं.



Dok देखने जैदी भाई क्या ... मुझे लगता है कि गोदी करने के लिए reverts?



बंद घुस सड़क शुरू होता है, मुख्य सड़क इस बार चढ़ाई का पालन करें ... आराम.



हाँ घुस



गैर पक्षीय, लागू करें DH के भाग्य का आज नियंत्रण से बाहर ...



पक्ष के एज मैं अपने DH चाहते हैं, मैं अपने ब्रेक खेलते हैं - Mait Apit.



... नीचे भी कम अच्छी तरह से उफ़, नहीं देहात पहले सुरक्षा के लिए.




कांटा नरम करने के लिए सेट नहीं थे, इसलिए इसे खेलने के लिए सड़क से दूर दिखता है.



मुद्रा पहले, बाएँ से: Mait Apit, Man Forklift, Amir and Odd.



फिर दूसरी रेक ले पुलक है ... इसके कंपन महसूस हो रहा है



उफ़ फिर से धक्का ... hehehe



उफ़ तक पुलक, जो dekkkk पकड़ चढ़ाई है!





पांच लंबित जैदी भाई को ले लो.




ठीक से तैयार करने के लिए तैयार जिंदगी .... हम 3M पूछना चाहता हूँ मेरे पहाड़ी चढ़ाई.



स्थिर la अजहर, उसी गुफा caya लू!



पलक हाल माउंट 3M, हो liau Wooo चढ़ाई ले लो



व्यापार चिह्न गुरु hehehehe.



उफ़, यह याद pulok टायर फट ... यार, मैं में अतिरिक्त टायर दूर सड़क लाना होगा.



मेरी ... टायर अच्छा नहीं तरह एक टोपी खरीद मत करो, मेरी हथेली fronds लीक किया जाना है hihihihi.



मैट प्रशिक्षण L2 कैट यार, के लिए Apit गोदी सच कैसे मैं ट्यूबों bocoq बदलने के लिए.



सीमा सड़क संगठन अजहर जांच करने के लिए docks, कैसे मेरे टायर ditusuk मिलता है, चिकन सील कर सकते हैं: पी



"याद है, यार, इस बार मैं लटका मुझे कृपया, अगली बार वह अपने ही था"



यह bercalar बाहर hehehe फ्रेम



सावधानी अगर आप वहाँ चढ़ाई चाहते हैं, तो कृपया सावधान रहना. कारण है कि मैं गोदी क्षेत्र जगह 'हटा दे



Tadaa...deyyyyy !!!



Nohhhh...the belemoih huhuhuhu.




अब सहयोग की जरूरत है.



सीआईए ... माई जो भाई भाई ngan अमीर ज़ैदी पुलक, पहले से ही खड़ी 3M ऊपर चढ़ाई. मैं



5 लो पिछली बार गया था.








ठीक है ... गिरोह आप देख...selamaitttt !!!



उफ़, मैं इसे जीना ... एक गर्म रोशनी की रोशनी में अपने समय है.



क्या बात है, क्षेत्र लंबाई क्षेत्र terkukur है



मैं अंत में हमारे प्यारे घर, bye2 ठीक पहुँच गए हैं.



No comments:

Post a Comment